केदारनाथ में भी जमा होली का रंग

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Rudraprayag

केदारनाथ में भी जमा होली का रंग

विपरीत परिस्थितियों में केदारनाथ में पुर्ननिर्माण कार्य में जुटी नेहरू पर्वतारोहण संस्थान की टीम ने भी केदारनाथ में जमकर होली खेली। इस दौरान ट्रेकिंग टूर पर केदारनाथ पहुंचे भारतीय सैन्य अकादमी के कैडेट्स ने भी केदारनाथ में जमकर होली का आनंद उठाया। भारतीय सैन्य अकादमी का दल ट्रैकिंग पर 20 मार्च को केदारनाथ पहुंचा था।


केदारनाथ में भी जमा होली का रंग

केदारनाथ में भी जमा होली का रंगविपरीत परिस्थितियों में केदारनाथ में पुर्ननिर्माण कार्य में जुटी नेहरू पर्वतारोहण संस्थान की टीम ने भी केदारनाथ में जमकर होली खेली।  इस दौरान ट्रेकिंग टूर पर केदारनाथ पहुंचे भारतीय सैन्य अकादमी के कैडेट्स ने भी केदारनाथ में जमकर होली का आनंद उठाया। भारतीय सैन्य अकादमी का दल ट्रैकिंग पर 20 मार्च को केदारनाथ पहुंचा था। गौरतलब है कि नेहरू पर्वतारोहण संस्थान की टीम केदारनाथ में आई दैवीय आपदा के बाद से ही केदारनाथ में पुर्ननिर्माण कार्य में जी –जान से जुटी हुई कई है। (देखें तस्वीरें | केदारनाथ में शून्य से कम तापमान में भी जारी है पुर्ननिर्माण कार्य) कई बार सर्दियों में भारी बर्फबारी के बीच तापमान के शून्य से नीचे जाने पर भी ‘निम’ की टीम ने हौसला नहीं छोड़ा और केदारनाथ में पुर्निनिर्माण कार्य को जारी रखा है। (देखें वीडियो | बर्फ की सफेद चादर में लिपटा केदारनाथ मंदिर)

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे