डी-वॉर्मिंग डे | दवा खाने से खटीमा में दो दर्जन बच्चे बीमार

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Udhamsinghnagar

डी-वॉर्मिंग डे | दवा खाने से खटीमा में दो दर्जन बच्चे बीमार

डी-वॉर्मिंग डे तहत पेट के कीड़े मारने दी दवा खाने से ऊधम सिंह नगर के खटीमा के बग्गा चौवन गांव में करीब दो दर्जन बच्चों की तबियत बिगड़ गई। दवा खाने के बाद चक्कर और पेट दर्द की शिकायत के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया, आनन फानन में बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया


डी-वॉर्मिंग डे | दवा खाने से खटीमा में दो दर्जन बच्चे बीमार

डी-वॉर्मिंग डे | दवा खाने से खटीमा में दो दर्जन बच्चे बीमारडी-वॉर्मिंग डे तहत पेट के कीड़े मारने दी दवा खाने से ऊधम सिंह नगर के खटीमा के बग्गा चौवन गांव में करीब दो दर्जन बच्चों की तबियत बिगड़ गई। दवा खाने के बाद चक्कर और पेट दर्द की शिकायत के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया, आनन फानन में बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं अस्पताल पहुंची एसडीएम का कहना है की राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस पर दवा खाने से जिन बच्चों की तबियत बिगड़ी है उनका इलाज चल रहा है। साथ ही इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है की आखिर किन कारणों से बच्चों की तबियत खराब हुई है। साथ ही छात्राओं को दी गयी दवाओं की भी जांच की जाएगी । अस्पताल के चिकित्साधीक्षक के अनुसार अभी अस्पताल में भर्ती सभी बच्चे सामान्य हैं।

वहीं दूसरी ओर छात्राओं के अभिभावकों ने आरोप लगाया है कि बच्चों को खिलायी गयी दवाएं नकली थी। उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच और मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे