पढ़ें- उत्तरायणी मेले में मुख्यमंत्री का क्यों होगा विरोध ?

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Bageshwar

पढ़ें- उत्तरायणी मेले में मुख्यमंत्री का क्यों होगा विरोध ?

बागेश्वर में एसएसबी स्वयं सेवक गुरिल्लों ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर उपेक्षा व गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आगामी उत्तरायणी मेले में पहुंच रहे मुख्यमंत्री का विरोध किया जाएगा। तहसील मुख्यालय में धरने पर बैठे गुरिल्लों को संबोधित करते हुए संगठन प्रदेश अध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी ने कहा कि अब उग्र प्रदर्शन


बागेश्वर में एसएसबी स्वयं सेवक गुरिल्लों ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर उपेक्षा व गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आगामी उत्तरायणी मेले में पहुंच रहे मुख्यमंत्री का विरोध किया जाएगा।

तहसील मुख्यालय में धरने पर बैठे गुरिल्लों को संबोधित करते हुए संगठन प्रदेश अध्यक्ष ब्रह्मानंद डालाकोटी ने कहा कि अब उग्र प्रदर्शन के सिवाय कोई चारा नहीं रह गया है। कई बार लिखित व मौखिक आश्वासन के बाद भी केंद्र व प्रदेश सरकार गुरिल्ला संगठन को गुमराह कर रही है।

प्रदेश के पांचों सांसद इस नियुक्ति व पेंशन की मांग पर चुप्पी साधे बैठे हैं, जबकि प्रदेश सरकार ने ईको टास्क फोर्स, एसडीआरएफ में नियुक्ति देने का वायदा किया था जो कि आज तक पूरा नहीं हो सका है। चेतावनी दी कि यदि मांग पूरी नहीं की गई तो 14 जनवरी को बागेश्वर पहुंच रहे मुख्यमंत्री का घेराव कर काले झंडे दिखाए जाएंगे।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे