पढ़ें किसने कहा- “खली’ को घर में घुसकर मारुंगा”

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

पढ़ें किसने कहा- “खली’ को घर में घुसकर मारुंगा”

कनाडा के रेसलर ब्रूनी स्टील ने द ग्रेट खली को भारत में घुसकर मारने की चुनौती दी है। ब्रूनी ने कहा है कि खली या तो उनकी चुनौती स्वीकार करें या फिर रिटायरमेंट ले लें। ब्रूनी ने खली को चुनौती भरा एक मेल भी भेजा है। बताया गया है कि खली ने ब्रूनी की इस


कनाडा के रेसलर ब्रूनी स्टील ने द ग्रेट खली को भारत में घुसकर मारने की चुनौती दी है। ब्रूनी ने कहा है कि खली या तो उनकी चुनौती स्वीकार करें या फिर रिटायरमेंट ले लें। ब्रूनी ने खली को चुनौती भरा एक मेल भी भेजा है। बताया गया है कि खली ने ब्रूनी की इस चुनौती को स्वीकार कर लिया है।

उत्तराखंड में ‘द ग्रेट खली रिटर्न्स’ सीरीज के 24 और 28 फरवरी को होने वाले खली मेगा शो का सभी को बेसब्री से इंतजार है। हल्दवानी में इस मेगा शो के लेकर तैयारियां भी अंतिम चरण में हैं। मेगा रेसलिंग शो के लिए देश-विदेश से रेसलर भी 23 फरवरी को पहुंच जाएंगे। सभी रेसलरों को रामनगर में ठहराने का इंतजाम किया गया है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में रेसलिंग के दो मेगा शो होने हैं। पहला रेसलिंग मेगा शो 24 फरवरी को नैनीताल के हल्दवानी के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा जबकि दूसरा शो मैच 28 फरवरी को देहरादून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में होगा। रेसलिंग शो मैच को लेकर छात्रों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है।

कैसे मिलेगा टिकट ?

रेसलिंग शो मैच के लिए ऑन लाइन टिकट की बिक्री भी शुरु हो गई है। आप टिकट इस लिंक (यहां मिलेगा टिकट) पर क्लिक कर ले सकते हैं।

कितने का मिलेगा टिकट ?

रेसलिंग शो मैच देखने के लिए टिकट की कीमत एक हजार रूपए रखी गई है। जबकि वीआईपी टिकट की कीमत 10 हजार रूपए रखी गई है। खास बात ये है कि छात्रों को टिकट में 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। छूट पाने के लिए छात्रों को अपना आई कार्ड दिखाना होगा।

(पढें – उत्तराखंड में रेसलिंग का महाकुंभ, ‘खली’ के साथ आएंगे ये दिग्गज रेसलर)

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे