रामनगर की कोशी फीडर नहर के जीर्णोद्धार में हुआ टेंडर घोटाला : आम आदमी पार्टी

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

रामनगर की कोशी फीडर नहर के जीर्णोद्धार में हुआ टेंडर घोटाला : आम आदमी पार्टी

2017 में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में पहले ही सभी 70 विधानसभा सीटों पर पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी “आम आदमी पार्टी” उत्तराखंड में पैठ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर ‘चाय बागान’ की जमीन को लेकर हरीश रावत सरकार के


2017 में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में पहले ही सभी 70 विधानसभा सीटों पर पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी “आम आदमी पार्टी” उत्तराखंड में पैठ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर ‘चाय बागान’ की जमीन को लेकर हरीश रावत सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने के बाद आम आदमी पार्टी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी विवेक यादव ने रामनगर की कोसी फीडर नहर के जीर्णोद्धार में टेंडर घोटाला होने का आरोप लगाया है। मीडिया से बात करते हुए विवेक यादव ने कहा कि टेंडर एक गोपनीय प्रक्रिया है, लेकिन इसके बावजूद ही ये बात तीन दिन पहले ही बता दी गई कि टेंडर किसे मिलने वाला है। यादव ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए बिना नाम लिए सिंचाई विभाग के मंत्री के बेटे की भूमिका पर सवाल उठाए हैं।

‘आप’ नेता ने सरकार से सवाल पूछा है कि आखिर सिंचाई विभाग के मंत्री पुत्र की इस टेंडर प्रक्रिया में क्या भूमिका है ? इसकी जांच होनी चाहिए।

आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि उन्होंने टेंडर खुलने से पहले ही इस ट्विट कर इस बात का खुलासा कर दिया था कि कोसी परियोजना के जीर्णोद्धार का टेंडर एस के बिल्डकॉम प्राइवेट कंपनी को मिलने वाला है। आप के उत्तराखंड प्रभारी विवक यादव ने कहा कि टेंडर प्रक्रिया की गोपनीयता का भंग होना उत्तराखंड सरकार के भ्रष्टाचार में लिप्त होने का सबूत है।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे