श्रीलंका के साथ पहला T20 आज, उत्तराखंड के नेगी पर रहेंगी सबकी निगाहें

  1. Home
  2. Sports

श्रीलंका के साथ पहला T20 आज, उत्तराखंड के नेगी पर रहेंगी सबकी निगाहें

पुणे : आस्ट्रेलिया में 3 – 0 की क्लीन स्वीप से आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम मंगलवार को पुणे में तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ भी अपनी विजयी लय को कायम रखना चाहेगी। ये सीरीज भारत के लिए इस महीने के अंत में बांग्लादेश में होने वाली एशिया


पुणे : आस्ट्रेलिया में 3 – 0 की क्लीन स्वीप से आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम मंगलवार को पुणे में तीन मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ भी अपनी विजयी लय को कायम रखना चाहेगी। ये सीरीज भारत के लिए इस महीने के अंत में बांग्लादेश में होने वाली एशिया कप ट्वेंटी-20 चैम्पियनशिप और मार्च-अप्रैल में विश्व ट्वेंटी-20 की तैयारियों के लिए बेहतरीन मंच साबित होंगे।

श्रीलंका के साथ पहला T20 आज, उत्तराखंड के नेगी पर रहेंगी सबकी निगाहेंभारतीय टीम यह टी-20 सीरीज जीतकर आईसीसी टी-20 अंतरराष्ट्रीय चैम्पियनशिप तालिका में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखने की भी कोशिश करेगी जिस पर वह पिछले हफ्ते आस्ट्रेलिया पर क्लीन स्वीप के बाद काबिज हुई थी।

इस श्रृंखला में सबकी निगाहें इंडियम प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी रहे उत्तराखंड के पवन नेगी पर होंगी। गौरतलब है कि नेगी को विश्व कप टीम में भी शामिल किया गया है। मैच मंगलवार को शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा।

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे