संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रही है मोदी सरकार : सोनिया गांधी

  1. Home
  2. Country

संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रही है मोदी सरकार : सोनिया गांधी

रायबरेली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि संसद में जब भी गरीब और आम आदमी की आवाज कांग्रेस उठाती है तो इस आवाज को दबाने का प्रयास किया जाता है और इसका दोष कांग्रेस पार्टी एवं गांधी-नेहरू परिवार पर मढते हैं। रायबरेली में पार्टी पदाधिकारियों की


रायबरेली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि संसद में जब भी गरीब और आम आदमी की आवाज कांग्रेस उठाती है तो इस आवाज को दबाने का प्रयास किया जाता है और इसका दोष कांग्रेस पार्टी एवं गांधी-नेहरू परिवार पर मढते हैं। रायबरेली में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में सोनिया ने कहा कि ‘कांग्रेस गंगा-जमुनी तहजीब को मानती है लेकिन कुछ ताकतें देश के सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का काम कर रही हैं। दुर्भाग्य है कि इन्हीं ताकतों के हाथ में केन्द्र की सत्ता है।  उन्होंने कहा कि इन ताकतों को सर्वधर्म समभाव पर विश्वास नहीं है और ये संवैधानिक संस्थाओं को भी कमजोर करने का काम कर रही हैं।

सोनिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जुमले ‘ना खाएंगे ना खाने देंगे’ का उल्लेख करते हुए कटाक्ष किया कि प्रधानमंत्री के वायदे कोरे और इरादे तो कुछ और ही थे। मोदी ने आरोप लगाया था कि ‘एक परिवार’ ‘नकारात्मक राजनीति’ में संलग्न है। मोदी ने दावा किया था कि कांग्रेस को छोड़ अन्य विपक्षी दल चाहते हैं कि संसद चले, भले ही वह उनका (मोदी का) विरोध क्यों ना करते हों।

गौरतलब है कि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि जो चुनाव हार गए और 400 से 40 पर आ गए,  उन्होंने तय किया है कि मोदी को काम नहीं करने देंगे। उन्होंने बाधाएं और मुश्किलें पैदा करने का फैसला किया है, ये साजिश चल रही है। जिस पर पलटवार करते हुए रायबरेली में सोनिया गांधी ने मोदी पर हमला बोला।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे