सरकार की सालगिरह पर केजरीवाल का दिल्ली को तोहफा, पानी का बिल किया माफ

  1. Home
  2. Country

सरकार की सालगिरह पर केजरीवाल का दिल्ली को तोहफा, पानी का बिल किया माफ

नई दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार ने एक साल पूरा कर लिया है। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को तोहफा देते हुए पानी का बिल माफ कर दिया है। इसके अलावा 30 नवंबर 2015 तक के बिजली के बिल में भी राहत दी गई है।


सरकार की सालगिरह पर केजरीवाल का दिल्ली को तोहफा, पानी का बिल किया माफ

सरकार की सालगिरह पर केजरीवाल का दिल्ली को तोहफा, पानी का बिल किया माफनई दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार ने एक साल पूरा कर लिया है। इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को तोहफा देते हुए पानी का बिल माफ कर दिया है। इसके अलावा 30 नवंबर 2015 तक के बिजली के बिल में भी राहत दी गई है। ए और बी श्रेणी के तहत आने वाले लोगों का 25 प्रतिशत और सी श्रेणी के तहत आने वाले लोगों का 50 प्रतिशत बिजली बिल माफ कर दिया गया है। बाकी की कैटेगरी के लिए पूरा बिल माफ करने की घोषणा की गई है।

एक साल पूरा होने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले साल इसी दिन दिल्ली को हुआ था आप से प्यार। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा, पिछले साल इसी दिन (वेलेंटाइंस डे) दिल्ली को आम आदमी पार्टी से प्यार हुआ था। इसके बाद बीते एक साल के दौरान यह रिश्‍ता और मजबूत हुआ है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से लोगों से कहा कि यदि आपके मन में कोई सवाल है तो दिल्ली सरकार को कॉल करें। मैं और मेरा कैबिनेट सीधे आपके सवालों का जवाब देंगे। हमें इन नंबरों पर कॉल करें- 011-41501367, 41501383, 23346658। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि सवाल पूछने के लिए सुबह 11 बजे से 1 बजे तक का समय तय है।

केजरीवाल ने कहा कि हम दिल्ली के स्कूलों में कोटा एडमिशन की अनुमति नहीं देगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा- हम अनऑथराइज्ड कॉलोनियों में पानी के कनेक्शन्स रीस्टोर करवाएंगें। वाटर लीकेज की समस्या पर भी काम करेंगे। पीने का पानी साफ मिले, इसके लिए भी योजनाएं बनाएंगे और उन पर अमल करेंगे।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे