इटली में कोरोना का कहर, 10 हजार लोगों की मौत, जानिए किस देश में कितने लोगों की गई जान

  1. Home
  2. Country

इटली में कोरोना का कहर, 10 हजार लोगों की मौत, जानिए किस देश में कितने लोगों की गई जान

इटली (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरसइटली पर कहर बनकर टूट रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक इटली में कोरोना से मरने वालों की संख्या 10 हजार के पार जा चुकी है। वहीं कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कुल 29,848 लोगों की जिंदगी लील चुका है। आपको बता दें कि मौत के मामले में इस आंकड़े के


इटली में कोरोना का कहर, 10 हजार लोगों की मौत, जानिए किस देश में कितने लोगों की गई जान

इटली (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरसइटली पर कहर बनकर टूट रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक इटली में कोरोना से मरने वालों की संख्या 10 हजार के पार जा चुकी है।

वहीं कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कुल 29,848 लोगों की जिंदगी लील चुका है। आपको बता दें कि मौत के मामले में इस आंकड़े के साथ इटली दुनिया में पहले पायदान पर है। इसके बाद स्पेन है जहां कोरोना की वजह से 5812 लोगों की जान गई है। वहीं तीसरे नंबर चीन है जहां मौत का 3177 तक पहुंचा है। चौथे नंबर पर 2517 मौतों के साथ ईरान है तो 1995 मौतों के साथ फ्रांस पांचवे स्थान पर है।

भारत में भी कोरोना पैर पसार रहा है और अभी तक 19 लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो चुकी है जबकि कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा भारत में 1000 को पार कर चुका है।

कोरोना लॉकडान | फिलहाल घर नहीं लौट पाएंगे फंसे हुए लोग, गृहमंत्री ने मुख्यमंत्रियों को दिए निर्देश

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

दिल्ली-मुंबई में फंसे उत्तराखंड के लोगों को बड़ी राहत, सरकार ने यहां किया रहने-खाने का इंतजाम

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे