सनसनीखेज | 11 साल के बच्चे ने गुस्से में आकर कर दी ट्यूशन टीचर की हत्या

1737

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) गुस्सा आने पर टीचर द्वारा बच्चों को मारने की खबर आपने भी सुनी होगी, लेकिन मुंबई में जब एक 11 साल के एक बच्चे को टीचर पर गुस्सा आया तो उसने टीचर की चाकू घोंप कर हत्या कर दी।

जानाकारी के मुताबिक यह मामला मुंबई के शिवाजीनगर का है। बताया गया कि बच्चे की मां और उसकी ट्यूशन टीचर के बीच की कहा सुनी हो गई थी। इससे बच्चे को इतना गुस्सा आ गया कि मंगलवार सुबह उसने टीचर को चाकू घोंप दिया और उसकी मौत हो गई।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बच्चे को गिरफ्तार कर लिया है। टीचर की पहचान आयशा असलम हुसिये (30) के रूप में हुई है। बच्चे की मां और उसकी ट्यूशन टीचर आपस में दोस्त भी थीं और नाबालिक भी टीचर को कुछ सालों से जानता था। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि आयशा उसकी मां के साथ अभद्रता कर रही थी जिसके चलते उसे गुस्से आ गया।

 

बच्चे ने बताया कि उसकी मां शालीनता से पेश आ रही थी लेकिन आयशा लगातार उनके साथ अभद्र व्यवहार कर रही थी। इससे मजबूर होकर उसने यह कदम उठाया। नाबालिग ने बताया कि उसकी मां ने आयशा से घर के सामान खरीदने के लिए कुछ पैसे उधार मांगे थे ​लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया। आयशा के पैसे देने से मना करने पर दोनों में कहा सुनी हुई और मामला काफी बिगड़ गया। उस समय बच्चा वहीं पर मौजूद था। अपनी मां का अपमान होते देखकर उसको गुस्सा आ गया. वह किचन से चाकू उठाकर लाया और टीचर आयशा पर कई वार किए। चाकू लगने के बाद आयशा गिर पड़ी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost