दर्दनाक हादसा | MBBS के तीन छात्रों और एक छात्रा की सड़क हादसे में मौत

1591

बागपत (उत्तराखंड पोस्ट) मंगलवार सुबह हुए एक बड़े हादसे में यूपी के बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी की एक छात्रा और तीन छात्रों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य छात्रा घायल हो गई। हादसे के शिकार पांचों मेडिकल थर्ड ईयर के विद्यार्थी थे।

जानकारी के मुताबिक, हादसा चांदीनगर थाना के गांव सरफाबाद के पास हुआ। एक खड़े कैंटर से तेज रफ्तार कार के टकरा जाने के बाद कार की छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने मृतक छात्रों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी के छात्र हिमाचल प्रदेश से वापस लौट रहे थे। इस दौरान बागपत के सरफाबाद गांव के निकट एक्सप्रेस-वे के किनारे खड़े कैंटर से कार टकरा गई। गाड़ी में मिले आई कार्ड के आधार पर मृतकों की पहचान पंजाब के श्रीकांत ढींगरा, रामपुर के सुहैब, गंगानगर के अभिषेक सोनी और करिश्मा ढींगरा के रूप में हुई है।

हादसे में चार छात्रों की मौत हो गई है वहीं एक अन्य छात्रा आंचल घायल हो गई।  घायल छात्रा को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी छात्र-छात्राएं नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी में मेडिकल विभाग के हैं। कैंटर के चालक और परिचालक फरार हो हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

 

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

हल्द्वानी | भीमताल मार्ग में शख्स की मौत का मामला, पत्‍नी का प्रेमी मनीष भी गिरफ्तार