उत्तराखंड | पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली, 12 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड | पेट्रोल पंप मालिक को मारी गोली, 12 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में एक पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।घायल व्यापारी को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक प्रेमनगर के विंग नंबर एक के पेट्रोल पम्प कारोबारी गगन भाटिया कार से अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी


देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में एक पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।घायल व्यापारी को सिनर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक प्रेमनगर के विंग नंबर एक के पेट्रोल पम्प कारोबारी गगन भाटिया कार से अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान करीब 9:30 बजे स्कूटर सवार दो बदमाश उनकी कार के आगे आ खड़े हुए। विरोध करने पर बदमाशों ने गगन को गोली मार दी। बैग लेकर वहां से भाग गए।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी और कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।इधर पुलिस ने घटना के बाद शहर की नाकेबंदी कर ताबड़तोड़ चेकिंग शुरू कर दी है।बताया जा रहा है कि गगन के बैग में 12 लाख रुपये थे। वहीं कुछ लोग 9 लाख रुपये होने की बात भी कह रहे हैं। सभी मामलों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे