सनसनीखेज | पति ने काट दी पत्नी की जुबान, कहा- बहुत चलती थी इसलिए काट दी

186

कानपुर (उत्तराखंड पोस्ट) कानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक यहां पति ने अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी जुबान ही काट दी। इस बारे में जब आरोपी पति से कारण पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा कि इसकी जुबान बहुत चलती थी इस लिए काट दी। बताया गया कि दोनों कि शादी 28 नवम्बर 2018 को हुई थी।

इस बात की जानकारी जब नवविवाहिता के पिता को हुई तो बेटी को देखने पहुंचे और बेटी की हालत देखकर उसे अपने साथ ले आये। एक हफ्ते तक बर्रा थाने के चक्कर लगाते रहे लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। नवविवाहिता के ससुर पुलिस विभाग में दरोगा है जिसकी वजह से पीड़िता की कहीं सुनवाई नहीं हो रही। पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगायी है।

पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। आए दिन दहेज़ के लिए उसके साथ मारपीट की जाती थी। पीड़िता के पिता ने कहा कि मैंने बड़े ही अरमानों से बेटी की शादी आकाश से की थी। इस शादी में मैंने 12 लाख रुपये खर्च किये थे, इतना कुछ देने के बाद भी बेटी के ससुराल वाले दहेज़ की डिमांड करते थे। बेटी को प्रताड़ित किया जाने लगा, जब भी हमने विरोध किया तो हमारी आवाज को दबा दिया जाता था।

पीड़िता के पिता ने बताया कि लड़के के पिता पुलिस विभाग में हैं जिसकी वजह से हमारी कहीं सुनवाई नहीं हो पाती है। नवविवाहिता के पिता ने बताया कि पिछले 12 सितम्बर को भी आकाश ने बेटी को बहुत पीटा था जिसमें बेटी का सिर फट गया था और सिर पर टांके लगे थे।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/