About Us

Uttarakhand Post उत्तराखंड सरकार के सूचना एवं लोकसंपर्क विभाग में सूचीबद्ध पहला ऐसा न्यूज पोर्टल है, जहां पर आपको उत्तराखंड की हर ख़बर सबसे पहले मिलेगी। सिर्फ ख़बर ही नहीं यहां पर आपको उत्तराखंड के बारे में रोचक जानकारियां भी मिलेगी।
www.uttarakhandpost.com के माध्यम से हमारी कोशिश है कि हम उत्तराखंड की जनता के सरोकार और राज्य की सरकार के बीच एक पुल का काम करें ताकि आपकी बात सरकार तक पहुंचे और आप के लिए बनाई गई सरकारी योजनाओं, सुविधाओं की जानकारी आप तक

www.uttarakhandpost.com आप से सिर्फ एक क्लिक की दूरी पर है। हमारी कोशिश है कि इस डिजिटल माध्यम से उत्तराखंड के लोग अपने मोबाइल, कम्यूटर, लैपटॉप आदि से आसानी से उत्तराखंड के हर कोने की ख़बर से वाकिफ हो सकें। साथ ही प्रवासी उत्तराखंडी भी अपने प्रदेश की हर हलचल, हर ख़बर, हर घटनाक्रम के बारे में विश्व के किसी भी कोने में बैठकर अपडेट रह सकते हैं।

मेरा उत्तराखंड | वेबसाइट पर बेहद ही खास कैटिगरी ‘मेरा उत्तराखंड’ में आपको ना सिर्फ उत्तराखंड की बारे में पूरी जानकारी मिलेगी बल्कि उत्तराखंड की संस्कृति, उत्तराखंड का जायका, उत्तराखंड के पर्यटन स्थल और उत्तराखंड के धार्मिक स्थल के साथ भी और भी बहुत कुछ आपको यहां पर जानने को मिलेगा।

आपका ब्लॉग | अपने पाठकों को मंच प्रदान करने के लिए हमने “आपका ब्लॉग” सेक्शन बनाया है। यहां पर आप अपने विचारों को ऑनलाइन दुनिया में साझा कर सकते हैं।