सिया कक्कड़ के बाद अब एक और Tiktok स्टार ने की खुदकुशी, DU की थीं छात्रा

 नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) हाल ही में टिक टॉक पर मशहूर सिया कक्कड़ के बाद अब एक और टिक टॉकर स्टार संध्या चौहान ने खुदकुशी कर ली है।

संध्या दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा थी लॉकडाउन में वह घर आई हुई थी।संध्या का मपल्लवपुरम थाना क्षेत्र की ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहता है ।संध्या 6 महीने से परिवार के साथ रह रहीं थीं। उनका शव अपने कमरे में पड़ा मिला ।

घटना के वक्त संध्या की मां दूसरे कमरे में थीं। छात्रा के कजिन ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। संध्या के पिता सब इंस्पेक्टर हैं और वो यहां अपनी पत्नी औऱ बेटे के साथ रहते हैं। घरवालों ने बताया कि संध्या टिकटॉक पर काफी सक्रिय रहती है।

पुलिस आशंका जता रही है कि हो सकता है संध्या ने टिक टॉक बैन के चलते ये कदम उठाया हो। हालांकि अभी फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।संध्या के कमरे में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

परिवार वालों का कहना है कि 2 महीने से संध्या डिप्रेशन में थीं, जिसकी वजह साफ नहीं थीसंध्या का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अब जांच में जुटी हुई है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/