उत्तराखंड | क्रिकेटर ऋषभ पंत के परिवार पर लगे गंभीर आरोप, शुरु हुई जांच

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले युवाक्रिकेटर ऋषभ पंत के परिवार पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पंत की बहन के रेस्टोरेंट में शेफ रह चुके युवक ने उनकी मां और बहन पर वेतन नहीं देने व धमकाने का आरोप लगाकर इसकी शिकायत अल्पसंख्यक आयोग देहरादून और एसएसपी हरिद्वार से की है।

क्या है मामला ? | सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ला सोत निवासी फैज आलम ने अल्पसंख्यक आयोग को 30 मार्च 2020 को भेजी अपने शिकायती पत्र में कहा कि उन्होंने रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के रेस्टोरेंट बैक टू बेस में दिसंबर में शेफ के पद पर 9500 रुपये प्रतिमाह में नियुक्त पाई थी। दिसंबर का वेतन दिया गया, लेकिन जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं मिला। पांच मार्च को रेस्टोरेंट की मालकिन एवं पंत की बहन ने बताया कि रेस्टोरेंट बंद हो रहा, इसलिए कल से नौकरी पर न आएं।

#मर्सडीज कार और वो मौत का तालाब, कमजोर दिल वाले ये वीडियो न देखें-

बेटे के नाम पर धमकाने का आऱोप | आरोप है कि जनवरी और फरवरी का वेतन मांगने पर उन्होंने वेतन देने से इनकार कर दिया। आरोप है कि फोन पर क्रिकेटर की मां सरोज पंत ने धमकी दी कि उनका बेटा नेशनल स्तर का क्रिकेटर है। उसे सभी अधिकारी जानते हैं, यदि दोबारा पैसे मांगे तो पुलिस में दे दिया जाएगा।

जांच के निर्देश | सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि आयोग से संबंधित पत्र की जांच के आदेश एसएसपी कार्यालय से मिले हैं। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए गए थे। मंगलवार को युवक के बयान दर्ज किए गए। जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिवार के बयान का इंतजार | इन आरोपो पर फिलहाल अभी पंत के परिवार का कोई बयान सामने नहीं आय़ा है, जैसे ही उनक कोई बयान आएगा तो हम उसे भी यहां प्रकाशित करेंगे।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें-   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/