हल्द्वानी | कैंसर से जूझ रहे हैं आनंद सिंह, परिवार को है मदद की दरकार, ऐसे कर सकते हैं मदद

3349

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) आनंद सिंह बिष्ट हल्द्वानी के जज फार्म के निवासी हैं। अभी कुछ माह पूर्व उन्हें गले का कैंसर हो गया। आनंद जी के परिवार में पत्नी तथा 2 बच्चे हैं। पत्नी एक विद्यालय में छोटी मोटी नौकरी करती है। आनंद जी ही अपने परिवार की आजीविका का साधन थे लेकिन अपनी बीमारी के चलते बिस्तर पर पड़े हैं।

आनंद जी का इलाज सुशीला तिवारी चिकित्सालय से चल रहा है और अभी तक उनके पास अपनी जमा पूंजी जितनी थी वो सब अपने इलाज में लगा चुके हैं और अब पारिवारिक स्तिथि बड़ी दयनीय है। किराए का मकान,पढ़ने वाले बच्चे, घर का खर्चा, इलाज का खर्चा ये सब की व्यवस्था अकेली उनकी पत्नी को करनी पड़ रही है। अभी उनको केमोथेरेपी व अन्य इलाज हेतु के ही 1.5 से 2 लाख ₹ की जरूरत है। ये सब खर्चा उनकी पत्नी के उठाना बहुत मुश्किल हो रहा है।

अतः उनके द्वारा हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था (सहायता समूह) से मदद हेतु अपील की गयी है। हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था (सहायता समूह) ने सभी से अपील की है कि आनंद जी की  दद हेतु अपने हाथ आगे बढ़ाएं और मिल जुलकर उनको इस विपत्ति से बाहर निकालें। आनंद जी की बैंक डिटेल व हमारा paytm नंबर नीचे दिया गया है। आप किसी भी रूप में उनके लिए अपनी आर्थिक मदद कर सकते हैं-

Bank- Bank Of Baroda

Name- Anand singh

Ac no.-47040100003109

IFSC-BARB0RAMHAL

Branch-Rampur Road,Haldwani

Paytm- 9719101865

Mobile-8958957944(wife)

वीडियो देखने के लिए Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost                 

फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost