सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, देहरादून में इस दिन होगी भर्ती रैली

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] सेना में भर्ती होकर देश सेवा की चाह रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है। थलसेना के 108 इन्फेंट्री बटालियन प्रादेशिक सेना (टीए) महार के तत्वावधान में देहरादून में सेना की भर्ती रैली 11 से 16 सितम्बर तक गढ़ी कैंट स्थित शहीद जसवंत सिंह ग्राउंड में आयोजित होगी।

108 इन्फैंट्री बटालियन(टीए) महार रेजीमेंट के मेजर विकास कुमार सिंह ने बताया कि भर्ती के पहले दिन उत्तराखंड के अलावा मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, उड़ीसा, बिहार, छत्तीसगढ़ व झारखंड राज्यों के युवाओं को दमखम दिखाने के लिए 1600 मीटर की दौड़ लगानी होगी। महार रेजीमेंट के कमान अधिकारी की ओर से भर्ती की सभी तैयारियों की समीक्षा के बाद उसे अंतिम रूप दिया गया है। कमान अधिकारी ने बताया कि भर्ती रैली सुबह पांच बजे से शाम सात बजे तक चलेगी।

रैली में शामिल होने वाले युवाओं को 11 सितंबर को सुबह पांच बजे से पहले ही प्रवेश दिया जाएगा। इसके बाद किसी भी युवा को रैली में शामिल होने की अनुमति नहीं होगी।

दून के शहीद जसवंत सिंह ग्राउंड गढ़ी कैंट में होने वाली ये भर्ती रैली 21 जनरल ड्यूटी, 6 ट्रेड्समैन के खाली पदों के लिए होगी। ट्रैड्समैन में दो कुक, दो हेयर ड्रेसर, एक वाशरमैन और एक उपकरण रिपेयर के पद हैं।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)