अपनी ही शादी में नहीं पहुंच सका सेना का जवान, जानिए वजह

मंडी (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर में तैनात एक सैनिक बर्फ़बारी के चलते गुरुवार को अपनी ही शादी में घर नहीं पहुंच सका।जिस वजह से शादी की तारीख टालनी पड़ी।

सेना का जवान सुनील हिमाचल के मंडी का रहने वाला था । जवान की शादी की रस्में बुधवार को शुरू हुईं और गुरुवार को बारात लड़भडोल के एक गांव के लिए खैर ग्राम से निकलने वाली थी।।दोनेों परिवारों में शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थी।शादी की रस्में बुधवार को शुरू हो गई थी ।लेकिन बर्फबारी की वजह से जवान घाटी में ही फंसा रहा।

सुनील की शादी की छुट्टियां 1 जनवरी से शुरू होनी थी और वह घर आने के लिए कुछ दिनों पहले ही बांदीपोरा स्थित ट्रांजिट कैंप पर पहुंच गया था।भारी बर्फबारी की वजह से सभी रास्ते बंद हो गए, जिसके चलते सुनील बांदीपोरा में ही फंस गया। दुलहन और उसके परिवार को जब पता चला कि सुनील अबतक घर ही नहीं पहुंचा तो यह सुनकर वे सभी बहुत निराश हो गए।

सुनील ने श्रीनगर से उन सभी लोगों से फोन करके बताया कि खराब मौसम की वजह से फ्लाइट टेकऑफ नहीं कर सकती है।परिवार वाले सुनील के नही पहुंचने से दुखी थे ।लेकिन उन्होंने कहा एक सैनिक के लिए देश सेवा सर्वोपरि है। हम उस पर गर्व करते हैं। दोंनों परिवारों ने निर्णय लिया कि शादी अब आगे शुभ मुहूर्त देखकर होगी।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost