ज्योतिष प्रोफेसर ने की भविष्यवाणी- बीजेपी को मिलेंगी 300 सीटें, कर दिया निलंबित

378

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) इस चुनावी मौसम में पूरे देश में चुनाव का रंग चढ़ा हुआ है। इस बीच मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित विक्रम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ने भाजपा को लोकसभा चुनाव में 300 सीटें मिलने की भविष्यवाणी की है। भविष्यवाणी करने के बाद प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर को निलंबित कर दिया गया है।

विश्विद्यालय के आदेश के अनुसार, सोशल मीडिया पर राजनीतिक पोस्ट कर आचार संहिता का उल्लंघन करने पर शास्त्री को निलंबित किया गया है। जानकारी के मुताबिक प्रोफेसर ने 28 अप्रैल को फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी कि ‘भाजपा 300 के पास और राजग 300 के पार’.। इसे चुनावी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने उन्हें निलंबित कर दिया है।” विश्वविद्यालय प्रशासन ने बुधवार को निलंबन की मीडिया से पुष्टि की है।

हालांकि, मुसलगांवकर ने अगले ही दिन सार्वजनिक माफी के साथ इस फेसबुक पोस्ट को हटा लिया था. उन्होंने इसके बाद फेसबुक पर 29 अप्रैल को जारी पोस्ट में कहा था, “मेरे द्वारा ज्योतिषीय आकलन मात्र शास्त्रीय प्रचार की दृष्टि से किया गया था। यदि मेरे प्रयोग से किसी की भावना आहत होती है, तो मैं क्षमा चाहता हूं।”

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/