क्रिकेट के मैदान से डरावनी ख़बर, हैलमेट से टकराई तेज बाउंसर, बल्लेबाज बेहोश, देखिए वीडियो

313

कैनबरा (उत्तराखंड पोस्ट) श्रीलंका के ओपनिंग बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा टेस्ट के दूसरे दिन टी-ब्रेक के बाद आखिरी सेशन में पैट कमिंस की तेज बाउंसर सीधे हैलमेट के पिछले हिस्से पर जा लगी।

बाउंसर गेंद लगते ही करुणारत्ने मैदान पर ही गिर गए, जिसके बाद मैदान पर अफरा-तफरी मच गई। इस घटना को देख ऑस्ट्रेलियाई और श्रीलंकाई खेमा दोनों भयभीत हो गए।

दरअसल श्रीलंकाई पारी के 31वें ओवर में पैट कमिंस गेंदबाजी करने के लिए आए। कमिंस ने इस ओवर में 142 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से एक बाउंसर गेंद फेंकी जो सीधे बल्लेबाजी कर रहे करुणारत्ने के हैलमेट के पिछले हिस्से पर जा लगी।

करुणारत्ने को यह खतरनाक गेंद गर्दन के ऊपर लगी। अंपायरों ने तुरंत मेडिकल टीम को मैदान पर बुलाया और करुणारत्ने को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया, करुणारत्ने को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। करुणारत्ने उस वक्त 85 गेंद पर 46 रन बना चुके थे।

आपको बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने तीन शतकों के दम पर पहली पारी में विशाल स्कोर खड़ा किया। ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट पर 384 रन से आगे खेलते हुए दूसरे दिन पांच विकेट पर 534 रन बनाए जब कप्तान टिम पेन ने पारी की घोषणा की। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर श्रीलंका ने तीन विकेट पर 123 रन बना लिए थे।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/