उत्तराखंड | परीक्षा के दौरान मधुमक्खियों ने बच्चों पर हमला बोला, स्कूल में मची भगदड़

काशिपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। यहां एक सरकारी स्कूल में अर्द्धवार्षिक परीक्षा दे रहे बच्चों पर आज मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया। इस दौरान तीन शिक्षकों समेत करीब 55 बच्चों को मधुमक्खियों ने काटा खाया। चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने धुआं कर बच्चों की जान बचाई।

इसके बाद 108 एंबुलेंस से ज्यादा घायल 11 बच्चों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। बच्चों को मधुमक्खी के काटने के कारण परीक्षा निरस्त कर दी गई है। अब यह परीक्षा बाद में होगी।

जानकारी के मुताबिक मामला काशीपुर के राजकीय इंटर कॉलेज और राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुंडा का है। बताया गया कि स्कूल परिसर में सीरस के पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता लगा हुआ है।

शनिवार सुबह 10 बजे से राप्रावि में अंग्रेजी विषय की परीक्षा शुरू हुई। छात्र-छात्राएं कक्षा-कक्ष में परीक्षा देने के लिए बैठे ही रहे थे कि अचानक मधुमक्खियां उड़कर कक्षों में घुसकर बच्चों पर चिपटने लगी। इससे बच्चों में चीख पुकार मच गई।

राइंका और राप्रावि के बच्चों में भगदड़ मच गई। कुछ बच्चे विद्यालय के नजदीक अपने घर भाग गए। चीखते बच्चों को देखकर राहगीरों ने कूड़े में आग लगाकर धुआं किया और बच्चों को विद्यालय के कक्षों में बैठाया। इस दौरान मुधमक्खियों ने तीन शिक्षकों समेत करीब 55 बच्चों को काट खाया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost