उत्तराखंड में बड़ा हादसा | 42 श्रद्धालुओं से भरी बस हाईवे पर पलटी, मची चीख-पुखार

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में एक बड़े हादसे की खबर मिली है जिसके मुताबिक लोनी बॉर्डर से मनसा देवी के दर्शन को हरिद्वार जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस लिब्बरहेड़ी के नजदीक हाईवे पर बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में 41 श्रद्धालु घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत नाजुक देख उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है।

हादसा होने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी जिसके बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। सभी श्रद्धालु गाजियाबाद, दिल्ली, नोएडा और औरैया के रहने वाले हैं। बताया गया कि बस में 42 यात्री सवार थे।

बताया गया कि करीब सात बजे बस जैसे ही मंगलौर के लब्बरहेड़ी गांव के पास हाईवे पर पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे के डिवाइडर से टकराकर पलट गई। पुलिस के मुताबिक यह हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ है। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि हादसा बस चालक को झपकी आने के कारण हुआ और बस तेज रफ्तार में भी थी। लिहाजा बस डिवाइडर से टकरा गई और चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है कि क्या सही में चालक को नींद लगने से हादसा हुआ है या नहीं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost