उत्तराखंड | तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर, CPU और पुलिस ने धर दबोचा

141

देहरादून(उत्तराखंड पोस्ट) देर रात देहरादून में नशे में धुत एक जैगुआर कार ने रेसकोर्स में एक विक्रम को टक्कर मार दी गनीमत रही कि विक्रम पलटा नहीं, लेकिन कई सवारियां नीचे गिर गईं।सीपीयू कर्मियों ने उसे रोकना चाहा तो उसने उन्हें भी कुचलने के प्रयास किया।

इस सूचना पर सीपीयू एवं पुलिस एवं स्थानीय जनता द्वारा कार को जोगीवाला चौकी से पहले रोका गया कार चालक द्वारा फवारा चौक के अलावा चंचल तिराहा, रिस्पना पुल पर भी अन्य वाहनों को टककर मारी गई।कार चालक को भी टक्कर लगने से चोटे आई है।उसे कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार चालक सौरभ पाल 25 वर्ष पुत्र सुशील पाल देहरादून से अपने घर डोईवाला जा रहा था।।जैगवार वाहन संख्या Dl 6C M-7129 को थाना नेहरू कॉलोनी में दाखिल किया गया घायल महेंद्र सिंह द्वारा थाना नेहरू कॉलोनी पर एक प्रार्थना पत्र दिया गया प्रार्थना पत्र के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है

FSLकी टीम द्वारा जैगवार कार का मुआयना कर साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं।एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि शौरभ ने शराब पी हुई थी। इसकी मेडिकल में पुष्टि हुई है। सएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि कार चालक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।.

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost