उत्तराखंड | देर रात रोडवेज बस में अचानक चेकिंग होने पर हुआ बड़ा खुलासा, कंडक्टर ई-टिकट मशीन और कैश लेकर फरार

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड रोडवेज से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक दिल्ली से रुद्रपुर जा रही बस में अचानक चेकिंग में जब बेटिकट सवारी पकड़ी गई तो कंडक्टर ई-टिकट मशीन और कैश लेकर फरार हो गया। बताया गया कि कंडक्टर के पास फर्जी टिकट भी थे।

मामसा सामने आने के बाद मुख्यालय ने आरोपित को बर्खास्त करने के आदेश दे दिए हैं और उसके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर डिपो की बस देर रात दिल्ली से रुद्रपुर के लिए निकली। बस में 32 सवारी थी। बस पर विशेष श्रेणी का कंडक्टर बिजेंद्र सिंह तैनात था। इस बस में लगातार बेटिकट सवारी की शिकायत मिल रही थी। इस पर फ्लाइंग टीम में शामिल टीआई ओमपाल सिंह ने इस बस को गाजियाबाद के डासना में चेक किया तो यह बड़ा खुलासा हुआ।

यात्रियों ने बताया कि उन्होंने कंडक्टर को पूरा किराया दिया हुआ है, लेकिन कंडक्टर ने टिकट नहीं बनाया था। इस दौरान 3885 रुपए का फर्जीवाड़ा पकड़ा गया। टीम की पूछताछ के दौरान ही कंडक्टर से फर्जी टिकट भी बरामद हुए। इसी दौरान कंडक्टर टिकट मशीन और कैश बैग लेकर फरार हो गया। जिसके बाद फ्लाइंग टीम ने रोडवेज मुख्यालय को रिपोर्ट भेज दी। बस में गजरौला, बिलासपुर, काशीपुर आदि की सवारियां शामिल थीं।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost