सेल्फी के लिए ट्विटर पर ट्रोल हुईं मुख्यमंत्री की पत्नी, अब मांगी माफी

343

मुबई (उत्तराखंड पोस्ट) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का सेल्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ट्वीटर पर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे थे। जिसकी वजह से सोमवार को उन्होंने माफी मांगी।

दरअसल सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अपनी जान को खतरे में डालते हुए सेल्फी लेने के वजह से आलोचना कर रहे थे। वह 20 अक्तूबर को देश में बने पहले डोमेस्टिक क्रूज ‘आंग्रीया के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान वह क्रूज की सेफ्टी रेलिंग को पार करके सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही हैं।
वीडियो में अमृता के पीछे पुलिस अधिकारी भी नजर आ रहे है जो उन्हें ऐसा नहीं करने से मना कर रहे हैं।’ अधिकारी अमृता के पास जाकर बताते हैं कि यहां खतरा है। वह उनसे वहां से उठने की गुजारिश करते हुए भी नजर आते हैं, लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार नजर नहीं आईं।

इस पर आलोचना झेलने के बाद उन्होंने एक मराठी न्यूज चैनल से कहा कि जिस स्थल से मैंने सेल्फी क्लिक की वह खतरनाक नहीं थी क्योंकि वहां से दो स्टेप नीचे खतरा था।

अमृता फडणवीस ने कहा यदि किसी को लगता है कि मैंने कोई गलती की है तो मैं उसके लिए माफी मांगती हूं। मैं युवाओं को बताना चाहती हूं कि उन्हें सेल्फी लेने के लिए ज्यादा खतरा मोल नहीं लेना चाहिए।

www.uttarakhandpost.com

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

उत्तराखंड में प्रतिवर्ष 50 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र