भारत व नेपाल की ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाडियों को मुख्यमंत्री देंगे 2 लाख रूपये

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार शाम को मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कार्यक्रम में भारत व नेपाल की ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाडियों ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से भेंट की।

मुख्यमंत्री के आमंत्रण पर सीएम आवास आए खिलाडियों ने अपने अनुभव साझा किए। मुख्यमंत्री ने 2 लाख रूपये की सहयोग राशि देने की बात कही। उन्होंने कहा कि चुनौतियों को अवसर के रूप में स्वीकार करना बङी बात है। भारत की ब्लाइंड क्रिकेट टीम आज वल्र्ड चैम्पियन है। प्रधानमंत्री जी ने भी दिव्यांगजनों की हमेशा हौसला अफजाई की है।

उन्होंने भारत की ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाडियों को अपने आवास पर आमंत्रित कर उन्हें प्रोत्साहित किया था। दिव्यांगजनों के प्रति यही सोच और भावना हम सभी में होनी चाहिए।बताया गया कि देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में भारत व नेपाल की ब्लाइंड क्रिकेट टीम के बीच टी-20 सीरीज चल रही है।

इसका आयोजन यूसर्क, सीएबीटी, टीएचडीसी, यूआईएचएमटी, इंडसइंड बैंक और समर्थनम ट्रस्ट फार डिस्एबल्ड के सौजन्य से 6 से 8 दिसम्बर तक हो रहा है। कार्यक्रम का संचालन मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट द्वारा किया गया।इस अवसर पर ओमप्रकाश नौटियाल,ललित जोशी,शैलेन्द्र यादव, भारत व नेपाल की टीमों के कोच, अधिकारी व खिलाडी मौजूद थे।।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost