इसलिए ऋषभ पंत की वजह से रोक दी गई टीवी पर कमेंट्री, देखिए वीडियो

1757

एडिलेड (उत्तराखंड पोस्ट) भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मात देकर एडिलेड टेस्ट 31 रनों से जीत लिया है। पहली पारी में शतक और दूसरी पारी में अर्धशतक लगाने वाले चेतेश्वर पुजारा को मैन ऑफ़ द मैच मिला।

इस मैच में उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले ऋषभ पंत का ख़ास ज़िक्र होगा क्यूंकि एक वक़्त पर उनकी वजह से टीवी कॉमेंटेटर्स ने बोलना बंद कर दिया।

दरअसल विकेट्स के पीछे ऋषभ पंत लगातार बोलते जा रहे थे, बैटिंग करने के लिए पैट कमिंस खड़े हुए थे और पंत लगातार उनके कान में शोर किये जा रहे थे। पंत क्या बोल रहे थे, इसे आप निचे क्लिक करके सुन सकते हैं- 

यहां आपको बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में दिल्ली के लिए खेलते हैं। टीवी इतिहास में ऐसा बहुत ही कम होता है जब कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे भद्रजनों को चुप कराया जा सके लेकिन फ़ॉक्स नेटवर्क के कॉमेंटेटर्स ने ऋषभ पंत के आगे घुटने टेक दिए। पहले तो उन्हें खूब मज़ा आ रहा था लेकिन बाद में उन्होंने ये डिसाइड किया कि पंत जब भी स्टंप्स के पास कीपिंग करेंगे तो वो खुद बोलना बंद कर देंगे और ऋषभ को ही बोलने देंगे। अश्विन के ओवर में ये मौका आया और फ़ॉक्स ने टिकर चला कर दर्शकों को बताया कि वो नहीं बोलेंगे और सभी को ऋषभ पंत को ही सुनना चाहिए।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/