सूर्य नमस्कार करते समय कांग्रेस नेता को आया हार्ट अटैक, मौत

321

 छिंदवाड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) शनिवार को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में सभी स्कूलों कॉलेजों में सूर्य नमस्कार किया जा रहा है। इसी दौरान  सूर्य नमस्कार करते समय कांग्रेस नेता को हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, छिंदवाड़ा जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सक्सेना का सूर्य नमस्कार के दौरान अटैक आ गया आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इसी दौरान उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि प्रदीप सक्सेना कमलनाथ सरकार में मंत्री दीपक सक्सेना के चचेरे भाई हैं।वहीं इससे पहले सूर्य नमस्कार के मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के लोगों के नाम संदेश दिया है। कमलनाथ ने छात्र-छात्राओं को संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि योग करें और स्वास्थ्य रहें साथ ही ऊर्जा का संचार करें।

बता दें कि 2009 से हर साल स्वामी विवेकानंद जयंती और युवा दिवस के मौके पर सूर्यनमस्कार का आयोजन होता है। इस मौके पर भोपाल सहित कई जिलों में सूर्य नमस्कार आयोजित किया गया। भोपाल स्थित सुभाष स्कूल में सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी सुभाष स्कूल पहुचे हैं।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/