उत्तराखंड | शादी में जा रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) रविवार सुबह को पौड़ी से BJP सांसद तीरथ सिंह रावत की कार हादसे के शिकार हो गयी थी। इसके बाद शाम को एक और बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें कांग्रेस नेता जेपी पांडे की मौत हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि अरविंद शर्मा के भाई की शादी में शिरकत करने जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने एक महिला और उसकी बच्ची को लिफ्ट दी। जटवाड़ा पुल के पास  उनकी स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थीं, जिससे उनकी मौत हुई।

कांग्रेस नेता की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं कांग्रेस पार्टी भी शोक की लहर दौड़ गयी। पुलिस ने बताया कि जेपी पांडे अपनी परिचित महिला रश्मि चमोली और उनकी बिटिया को साथ लेकर स्कूटी से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

उन्होंने रश्मि चमोली को पुल जटवाड़ा से बैठाया था। थोड़ी दूर चलते ही सामने से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे पांडे और रश्मि चमोली तथा उनकी बिटिया घायल हो गए। कार चालक डॉक्टर सनी और सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को भूमानंद अस्पताल लेकर गई। जहां कुछ देर चले उपचार के बाद जेपी पांडे का निधन हो गया। जबकि रश्मि चमोली और उनकी बेटी को हल्की चोट आई हैं।

बताया गया कि कांग्रेस नेता की स्कूटी को टक्कर संविदा पर कार्यरत सरकारी चिकित्सक डॉ. सनी कोहर निवासी मूल रूप से हिसार हरियाणा की कार से लगी। बताया गया कि डॉक्टर सनी कुछ दिन पहले तक उत्तरकाशी में तैनात था। जहां से उसका स्थानांतरण पौड़ी कर दिया गया था। लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की बात कहते हुए सनी ने पौड़ी में ज्वॉइन नहीं किया था।

सनी बीती रात पौड़ी में ज्वॉइनिंग देने के लिए जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया। फिलहाल सनी पुलिस की हिरासत में है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है। उसके बाद ही मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost