कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी के समधि ने दी आत्मदाह की चेतावनी, जानिए वजह

878

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में निकाय चुनाव के उम्मीदवार घोषित हो चुके है और इस बीच कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य और कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी मुक्ता सिंह से संबंधित दहेज उत्पीड़न के विवाद ने तूल पकड़ लिया है।

मुक्ता सिंह की बहू प्रियंका के पिता महेश चंद्र सर्राफ ने रविवार को मुक्ता सिंह और उनके परिवार की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली पहुंचकर एसएसआई का घेराव किया। प्रियंका के पिता ने न्याय नहीं मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी दी। मुक्ता सिंह ने इस मामले को राजनीतिक साजिश करार दिया है।

समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे गिरीताल रोड निवासी और प्रियंका के पिता महेश चंद्र सर्राफ ने वहां मौजूद एसएसआई बीएस बिष्ट का घेराव किया। महेश चंद्र ने कहा कि उन्होंने एक महीने पहले कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य मुक्ता सिंह के खिलाफ उनकी बेटी (प्रियंका) का दहेज के लिए उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज कराया था।एक महीने बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। एसएसआई बीएस बिष्ट ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद ही गिरफ्तारी की जाएगी।

प्रियंका ने पिछले माह पुलिस को तहरीर देकर अपनी सास कुंडेश्वरी निवासी कांग्रेस नेत्री एवं पीसीसी सदस्य मुक्ता सिंह, ससुर रविंद्र सिंह, जेठ अनुराग सिंह, जेठानी दीपाली और पति शशांक सिंह पर मानसिक व शारीरिक रुप से उत्पीड़न करने, दहेज में 50 लाख रुपये और इंडीवर कार मांगने और मांग पूरी नहीं होने पर जबरन दो बार गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था।

www.uttarakhandpost.com

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/