पिरामिड के टॉप पर कपल ने उतारे कपड़े, वीडियो से मचा बवाल

203

मिस्र (उत्तराखंड पोस्ट)  मिस्र में पिरामिड पर चढ़ना दंडनीय अपराध है, लेकिन एक कपल ने कथित तौर से एक रात टॉप पर चढ़कर बिना कपड़ों के फोटो और वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। फोटो के सामने आने के बाद मिस्र के लोगों के बीच गुस्सा भड़क गया है।

मिस्त्र के अधिकारी डेनमार्क के इस कपल से पूछताछ कर रहे हैं। आरोप है कि कपल ने गिजा के द ग्रेट खुफू पिरामिड के शिखर पर चढ़ते वक्त नग्न होकर तस्वीरें खिंचवाईं।

सीएनएन की खबर के अनुसार रात में रिकॉर्ड किए गए तीन मिनट के वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद विवाद हो गया है। वीडियो में एक पुरुष और महिला के चढ़ाई करने का कुछ हिस्सा है, जिसमें पीछे की तरफ काहिरा के क्षितिज के साथ गिजा का महान पिरामिड दिखाई दे रहा है।

जब वह चोटी पर पहुंचते हैं, तो वीडियो में दिख रहा है कि महिला अपनी कमीज उतार देती है। एंटीक्वीटीस मंत्री खालिद अल अनानी ने मामले को जांच के लिए अभियोजक जनरल के पास भेज दिया है।

मिस्र के एंटीक्वीटीस मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा- सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो फिल्म में दो विदेशी रात में पिरामिड पर चढ़ते हुए नजर आए, जिसके बाद उन्होंने एक तस्वीर खींची जिसमें उन्होंने सार्वजनिक नैतिकता का उल्लंघन किया।

टीचर की घटिया करतूत, शोर मचाने पर छोटे बच्चों के मुंह पर लगा दिया टेप, देखिए वीडियो

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

काम की बात | 31 दिसंबर से पहले निपटा लें ये काम, वरना होगी परेशानी