फ्लाइट में पैसेंजर के सामने पति-पत्नी ने किया सेक्सुअल एक्ट, लैंड होते ही हुए गिरफ्तार

सैन एन्टोनियो (उत्तराखंड पोस्ट) लॉस एंजिलिस से सैन एन्टोनियो के बीच उड़ने वाली यूनाइटेड एयरलाइन्स की फ्लाइट में यात्रियों के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस ने पति-पत्नी क  गिरफ्तार कर लिया।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, एफबीआई के एक अधिकारी ने कहा- ‘गवाहों के मुताबिक, फ्लाइट में जैसे ही केबिन लाइट्स डिम हुईं, आपराधिक घटना शुरू हो गई और करीब आधे घंटे तक चली। इस दौरान आरोपी एनरिक की नजरें पैसेंजर (गवाह) से मिली और उसने अपनी करतूत जारी रखा।

एनरिक की पत्नी ने कहा कि उन्हें अपनी हरकत के बारे में अंदाजा था। एयरपोर्ट पर लैंड करते ही एनरिक को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल में डाल दिया गया। हालांकि, अगले दिन उन्हें जमानत मिल गई थी। जांच के बाद पत्नी पर आरोप नहीं लगाए गए।

Representative Image

कोर्ट ने बीते बुधवार को एनरिक को दोषी करार दिया। उन्हें 90 दिनों तक की जेल या 35 हजार रुपये जुर्माने की सजा दी जा सकती है।

यूनाइटेड एयरलाइन्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि ग्राहकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता में है और एनरिक को इस एयरलाइन के साथ ट्रैवल करने से बैन कर दिया गया है।

एक अधिकारी ने क्रू मेंबर का हवाला देते हुए कहा कि ये सिर्फ अश्लील हरकत करने का मामला नहीं है, बल्कि इसकी वजह से फ्लाइट में स्थिति काफी खराब हो सकती थी

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost