उत्तराखंड के क्रिकेटर मनीष पांडे ने इस एक्ट्रेस से की शादी, नहीं मना पाएंगे हनीमून

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले स्‍टार बल्‍लेबाज मनीष पांडे ने सोमवार को साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस आश्रिता शेट्टी से मुंबई में शादी कर ली। शादी समारोह में परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए।

पांडे ने रविवार को कर्नाटक को सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया था और फिर कुछ देर बाद मुंबई के लिए रवाना हो गए थे।

मनीष पांडे ने शादी के दौरान क्रीम कलर की शेरवानी और सिल्‍वर कलर का साफा पहना हुआ था। वहीं आश्रिता ने सुनहरे लाल रंग की सिल्‍क की साड़ी पहनी हुई थी। शादी का कार्यक्रम दो दिन तक चलेगा। मंगलवार को रिसेप्‍शन होगा इसमें क्रिकेट सितारों के शामिल होने की भी खबर है।

मनीष पांडे को शादी का कार्यक्रम समाप्‍त होने के बाद बुधवार को टीम इंडिया से जुड़ना होगा। भारत और वेस्‍टइंडीज की टी20 सीरीज 6 दिसंबर से हैदराबाद में शुरू होने जा रही है। मनीष पांडे टीम इंडिया में शामिल हैं तो उन्‍हें 4 या 5 दिसंबर को भारतीय टीम में शामिल होना होगा। इस वजह से वह हनीमून पर भी नहीं जा पाएंगे।

मनीष पांडे की पत्‍नी आश्रिता शेट्टी ने साउथ की कई मशहूर फिल्‍मों में काम किया है। इनमें इंद्रजीत, ओरू कन्नियुम, उड्डयम, एनएच 4 जैसी फिल्‍में शामिल हैं।