दिल्ली के पत्रकार का शव हरिद्वार में बरामद, होटल के कमरे में खून से सनी मिली चादर

 हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली के एक वरिष्ठ पत्रकार अनुज कुमार गुप्ता का शव हरिद्वार में पथरी पावर हाउस के पास से बरामद कर लिया है।बताया जा रहा है कि मृतक पत्रकार नवभारत दिल्ली संस्करण का ब्यूरो चीफ थे। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है।

जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले पत्रकार अपने घर से बिना बताए हरिद्वार आ गए थे। दिल्ली में उनके परिवार ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। जिस गेस्ट हाउस में वो रुके थे, वो बगैर बताए चले गए। मैनेजर ने जब उनका कमरा खोलने की कोशिश की तो वह बंद था।

मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जब कमरा खोला गया तो पुलिस के होश उड़ गए।कमरे में बेड और बाथरूम में भी खून पड़ा था। मगर अनुज कुमार गुप्ता रूम में मौजूद नहीं थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया तो अनुज कुमार गुप्ता देर रात गेस्ट हाउस से जाते हुए तो नजर आए औऱ फिर अनुज कुमार गुप्ता का शव पथरी पावर हाउस के पास बरामद किया गया है ।

पुलिस के अनुसार मृतक के बाएं हाथ पर नस काटने दो निशान मिले हैं जिससे जाहिर होता है कि गंगा में कूदने से पूर्व पत्रकार ने नस काट कर जान देने की कोशिश की आत्महत्या में कामयाब ना होने पर गंगा में कूदकर जान दे दी।पुलिस जांच में जुट गई है

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost