उत्तराखंड | रोडवेज परिचालक से रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल, इस डीपो को बेच खाने की हो रही थी बात

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) रोडवेज से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक एक एआरएम द्वारा परिचालक से रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। इस मामले का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है जिसके बाद प्रबंध निदेशक ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। क्लिप में यह भी जिक्र है कि
 
उत्तराखंड | रोडवेज परिचालक से रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल, इस डीपो को बेच खाने की हो रही थी बात

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) रोडवेज से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक एक एआरएम द्वारा परिचालक से रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। इस मामले का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है जिसके बाद प्रबंध निदेशक ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

क्लिप में यह भी जिक्र है कि काशीपुर डिपो को बेच खाएंगे। रोडवेज प्रबंध निदेशक रणवीर सिंह चौहान ने हल्द्वानी के मंडलीय प्रबंधक को जांच करने एवं मंगलवार तक रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं। प्रबंध निदेशक ने बताया है कि रिपोर्ट के आधार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया कि वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप में काशीपुर डिपो के मौजूदा एजीएम अनिल सैनी की किसी से मोबाइल पर बातचीत हो रही है। आरोप है कि अनिल सैनी दूसरी तरफ से बात कर रहे शख्स से रूट पर ड्यूटी लगाने के बदले रिश्वत की डिमांड कर रहे हैं। दूसरी तरफ से बात कर रहा शख्स, एजीएम को पहले पहुंचाई गई रकम की बात भी करता है व बताता है कि एक बार 50 रुपये दिए और दूसरी बार 100 रुपये। इस पर एजीएम उस पर नाराज होते हैं और कहते हैं कि महीने में जितने दिन चलते हो, उतने का पैसा देना होगा। इस बीच, दूसरा शख्स कहता है कि ‘साहब आप काशीपुर आ जाओ, पूरा डिपो बेच खाएंगे’ यह क्लिप सैनी के डिपो का चार्ज लेने से पहले ही बताई जा रही। सैनी छह महीने पूर्व ही डिपो एजीएम बनाए गए थे।

उत्तराखंड | रोडवेज परिचालक से रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल, इस डीपो को बेच खाने की हो रही थी बात

प्रबंध निदेशक रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि महाप्रबंधक को जांच का आदेश दिया गया है। प्रबंध निदेशक का कहना है कि वैसे तो विभागीय जांच में स्थिति साफ हो जाएगी, लेकिन जरूरत पड़ने पर ऑडियो की फारेंसिक विशेषज्ञों से जांच कराई जाएगी। जांच रिपोर्ट के बाद संबंधित अधिकारी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

From around the web