मुख्यमंत्री ने नेशनल डाक्टर्स डे के अवसर पर सभी डॉक्टरों को शुभकामनाएं दी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नेशनल डाक्टर्स डे के अवसर पर प्रदेश के सभी डॉक्टरों को शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि चिकित्सक को धरती पर भगवान का रूप माना गया है। भगवान जीवन देता है तो चिकित्सक जीवन बचाते हैं। नेशनल डाक्टर्स डे का दिन समाज में चिकित्सकों के
 
मुख्यमंत्री ने नेशनल डाक्टर्स डे के अवसर पर सभी डॉक्टरों को शुभकामनाएं दी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नेशनल डाक्टर्स डे के अवसर पर प्रदेश के सभी डॉक्टरों को शुभकामनाएं दी हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि चिकित्सक को धरती पर भगवान का रूप माना गया है। भगवान जीवन देता है तो चिकित्सक जीवन बचाते हैं। नेशनल डाक्टर्स डे का दिन समाज में चिकित्सकों के महत्व और योगदान को समझने का दिन है।

चिकित्सक अपने जीवन को खतरे में डालकर दूसरों का जीवन बचाते हैं। कोरोना काल में हमने चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों के भगवान के रूप को देखा है। कोविड- 19 जैसी महामारी से लड़ने में चिकित्सकों ने अपनी जान की परवाह न कर लोगों की जान बचाने का कार्य किया है, उनका यह योगदान निरंतर जारी है।

उन्होंने कहा कि चिकित्सक सच्चे मायनों में मानवता के योद्धा हैं। हमें अपने इन योद्धाओं के समर्पण और त्याग की भावना का सम्मान करना चाहिए। आज पूरा मानव समाज अपने चिकित्सकों के प्रति कृतज्ञता से नतमस्तक है। इस वैश्विक कोरोना महामारी के दौर में चिकित्सकों  की समाज के प्रति जिम्मेदारी और बढ़ गई है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web