देहरादून | युवाओं के हाथ में है पंचायत की बागडोर, निभाएंगे अहम जिम्मेदारी: त्रिवेंद्र

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को नगर निगम प्रांगण में आयोजित जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बड़ी संख्या में युवाओं ने पंचायत चुनाव में जीत हासिल की है। इस प्रकार पंचायतों की बागडोर युवाओं के हाथों
 
देहरादून | युवाओं के हाथ में है पंचायत की बागडोर, निभाएंगे अहम जिम्मेदारी: त्रिवेंद्र

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार को नगर निगम प्रांगण में आयोजित जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बड़ी संख्या में युवाओं ने पंचायत चुनाव में जीत हासिल की है।

इस प्रकार पंचायतों की बागडोर युवाओं के हाथों में है जो अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ प्रदेश की पंचायतों को मजबूत बनाने में अपना योगदान देंगे। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने भी जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा पंचायत सदस्यों को शुभकामनाएं दी।

शपथ ग्रहण समारोह में जिला अधिकारी देहरादून सी.रविशंकर ने मधु चौहान को जिला पंचायत अध्यक्ष तथा श्याम सिंह पुंडीर को उपाध्यक्ष जिला पंचायत के पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इसके पश्चात जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान द्वारा सभी जिला पंचायत सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। उन्होंने सभी को धुम्रपान न करने की भी शपथ दिलाई।जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए देहरादून को आदर्श जनपद बनाने के लिये समन्वय के साथ कार्य करने की बात कही। उन्होंने लोकतंत्र की मजबूती के लिये पंचायतों का मजबूत होना भी जरूरी बताया।देहरादून | युवाओं के हाथ में है पंचायत की बागडोर, निभाएंगे अहम जिम्मेदारी: त्रिवेंद्र

इस अवसर पर मेयर सुनिल उनियाल गामा, विधायक हरबंश कपूर,  खजान दास, मुन्ना सिंह चौहान, सहदेव पुण्डीर, विनोद चमोली, उपाध्यक्ष 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति  नरेश बंसल, भाजपा नेता  अनिल गोयल, विनय गोयल, शमशेर सिंह पुण्डीर के साथ ही निदेशक व अपर सचिव पंचायती राज एस.सी.सेमवाल आदि उपस्थित थे।.

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

From around the web