अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजीटिव, CM त्रिवेंद्र ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है। अभिषेक
 
अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजीटिव, CM त्रिवेंद्र ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

देहरादून (उत्तराखंड पोस्टअमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है।

अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया। अभ‍िषेक को भी नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजीटिव होने पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि भगवान बद्री- केदार से आपके जल्द ही पूर्णतः स्वस्थ हो कर सकुशल घर जाने की कामना करता हूँ ।

 

ऐश्वर्या और जया बच्चन का टेस्ट निगेटिव- अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का टेस्ट निगेटिव पाया गया है। हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है।

 

बड़ी ख़बर | कोरोना से दूल्हे की मौत, शादी में शामिल हुई 95 लोग पाए गए पॉजीटिव

अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है। पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे। उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था।

 

उत्तराखंड | इन चार जिलों में कोरोना का खतरा ज्यादा, चौंकाने वाले हैं आंकड़े

 

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web