शर्मनाक | 7 साल की बच्ची का रेप के बाद की हत्या, बाप-बेटे गिरफ्तार

179

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट)दिल्ली के निहाल विहार में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है । जहां 7 साल की मासूम बच्ची दरिंदगी के बाद उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात सात साल की अपनी बहन के साथ चाऊमीन लेने बाजार गई थी।  उसी बीच उसको अगवा कर लिया गया, अगले दिन जब वह बच्ची का शव डीडीए पार्क से मिला। स्पेशल स्टाफ व निहाल विहार थाने की टीमों ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

एक फुटेज में पड़ोस में रहने वाले रामशरण और उसके बेटे को एक स्कूटर पर बैग ले जाते हुए देखा और कुछ देर में ही दोनों वापस आ गए।शक के आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर सतीश ने गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह चिप्स देने के बहाने बच्ची को तीसरी मंजिल स्थित कमरे में ले गया और बच्ची के साथ गलत काम किया। जब वह चीखी तो मुंह पर हाथ रख दिया, जिससे वह बेहोश हो गई।

इसी दौरान उसके पिता आ गए। बच्ची को ऐसी हालत में देख उसने बेटे को बचाने के लिए रस्सी से पहले हाथ-पैर बांधे फिर बैग में रखकर स्कूटर से वहां फेंक आए। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी को शक था कि बच्ची जिंदा है।

वह देर रात 12 बजे दोबारा पार्क में पहुंचा और बच्ची के सिर को पत्थर से कुचल दिया।  पुलिस का दावा है कि बेटे राजेंद्र (21) ने बच्ची को अगवा कर दरिंदगी की और उसे बचाने के लिए बाप रामशरण (51) ने मासूम का गला घोंट दिया।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/