प्रियंका चोपड़ा का आपत्तिजनक बयान, वीडियो पर भड़के लोग

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक विडियो शेयर हो रहा है, जिसमें वह भारतीय फिल्मों को लेकर आपत्तिजनक पर बयान देती नज़र आ रही हैं। इस विडियो में एक विदेशी रिपोर्टर ने प्रियंका से जब बॉलिवुड डांस के कुछ स्टेप सिखाने के लिए कहा, तो प्रियंका ने कहा, ‘भारतीय फिल्में सिर्फ और सिर्फ
 

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक विडियो शेयर हो रहा है, जिसमें वह भारतीय फिल्मों को लेकर आपत्तिजनक पर बयान देती नज़र आ रही हैं।

इस विडियो में एक विदेशी रिपोर्टर ने प्रियंका से जब बॉलिवुड डांस के कुछ स्टेप सिखाने के लिए कहा, तो प्रियंका ने कहा, ‘भारतीय फिल्में सिर्फ और सिर्फ हिप्स और बूब्स के बारे में हैं (indian films is all about hips and boobs) इसके बाद वह कुछ मूव्स दिखाते नज़र आ रही हैं।

बता दें कि यह विडियो एक साल पुराना है और एमी अवॉर्ड्स के दौरान का है। इस विडियो को अब एक सोशल मीडिया यूज़र ने शेयर किया।

गौरतलब है कि अमेरिकन टीवी शो ‘क्वॉन्टिको’ में भारत को नकारात्मक रूप में दिखाने वाली कहानी का हिस्सा बनने पर हाल ही में प्रियंका की काफी कड़ी आलोचना की गई और अब उनका एक ऐसा विडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस का गूस्सा फूट पड़ा है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

From around the web