घर में घुसकर बंदूक की नोंक पर परिवार को इस तरह लूटा, देखिए CCTV

602

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देश की राजधानी दिल्ली में लुटेरों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब सड़कों पर ही नहीं अपराधी घर में घुसकर आम लोगों को अपना निशाना बनाने लगे हैं।

दिल्ली के मॉडल टाउन में बंदूक की नोंक पर बदमाशों के एक परिवार को लूट लेने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कुछ बदमाश बंदूक के बल पर एक परिवार को डरा धमका कर उनसे पैसे और सामान लूट रहे हैं।

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि एक दंपत्ति अपने बच्चे के साथ जैसे ही कार से अपने घर की पार्किंग में आते हैं पीछे से दो-तीन की संख्या में बदमाश भी आ धमकते हैं और उन्हें बंदूक दिखाकर डराने लगते हैं। पति पर बदमाशों को बंदूक ताने देखकर अपने बच्चे के साथ कार के अंदर बैठी महिला बेहद डर जाती है और अपने फोन से मदद के लिए किसी को कॉल करती हुई नजर आती है।

नीचे देखिए वीडियो-

इस दौरान एक बदमाश कार में बैठी महिला पर नजर रख रहा है ताकि वो किसी को फोन करके मदद के लिए न बुला ले। मॉडल टाउन में लूट की यह वारदात रात के करीब तीन बजे हुई है। लूटपाट के बाद तीनों बदमाश बड़े आराम और बिना किसी डर के वहां से भागते हुए भी दिख रहे हैं। पुलिस इस मामले में अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है।

वीडियो देखने के लिए Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost 

फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost