मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

मुंबई (उत्तराखंड पोस्ट) बॉलीवुड की दुनिया से एक और दुखद खबर मिली है मशहूर संगीतकार 42 वर्षीय वाजिद खान का रविवार की रात को निधन हो गया है। वाजिद खान के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी मशहूर थी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वाजिद खान को मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी। लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी।कुछ दिन पहले ही वह जांच में कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे।

रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था।वहीं संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट किया, ‘साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं। अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे।सलीम ने कहा, “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उनके यूं चले जाने पर मैं और क्या कहूं। साथ में गुजारे कई हसीन पल मुझे हमेशा याद आएंगे।

 Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/