विश्व कप | धोनी के आउट होने पर फैन को लगा सदमा, आउट होती ही हो गयी मौत

कोलकाता (उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार को मैनचेस्टर में खेले गए वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की हार के साथ 130 करोड़ भारतवासियों का टूट गया।

रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी की शानदार साझेदारी ने भारतीयों की उम्मीदें जगा दी थीं। जडेजा और धोनी ने 7वें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की जिससे टीम फाइनल में जाते दिख रही थी लेकिन दोनों के आउट होने से मैच भारत के हाथ से निकल गया। धोनी के रन आउट होने से हर किसी का दिल टूट गया। वर्ल्ड कप से भारत के बाहर होने का सदमा कोलकाता में एक फैंस नहीं झेल सका और उसकी मौत हो गई।

दरअसल, रोमांच से भरे सेमीफाइनल मैच को जब कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठे मोबाइल पर मैच देख रहे थे। आखिरी 11 गेंदों में भारत को 25 रन चाहिए थे। 49वें ओवर की दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं बना। तीसरी गेंद पर धोनी एक रन तेजी से दौड़े और दूसरे के लिए उसी तेजी से लौटे। लेकिन मार्टिन गप्टिल का सीधा थ्रो विकेट उखाड़ चुका था और धोनी पलक झपकते ही रन आउट हो गए।

श्रीकांत यह सदमा सहन नहीं कर सके और धोनी के आउट होने के तुरंत बाद दुकान के अंदर ही उनकी मौत हो गई। श्रीकांत अपने मोबाइल फोन पर मैच के रोमांचक क्षणों को देख रहे थे। लेकिन धोनी के विकेट ने ऐसा झटका दिया कि उनकी सांसें थम गईं। बताया गया कि ‘तेज आवाज सुनने पर लोग उनकी उनकी दुकान में मदद के लिए पहुंचे तो वह बेहोश पड़े थे। उन्हें नजदीकी खानकुल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वीडियो देखने के लिए Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost                 

फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here