शर्मनाक | पिता ने शादी की रात बेटी का किया रेप, दलील दी- पत्नी समझ कर किया सेक्स

2666

डेनमार्क (उत्तराखंड पोस्ट) डेनमार्क में एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपके होश उड़ा देगी। यहां पर एक पिता ने अपनी शादी की रात बेटी का रेप कर दिया।

घटना अगस्त 2018 में डेनमार्क के कॉल्डिंग में हुई। आरोपी ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था। इस दौरान पहली शादी से हुई बेटी (20) भी शामिल हुई थी।बाप-बेटी कई सालों से एक-दूसरे के संपर्क में नहीं थे और 2017 क्रिसमस पर मिले और पिता ने बेटी को अपनी दूसरी शादी पर न्योता दिया था।

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट को बताया गया कि बेटी ने बहुत शराब पी रखी और वह इतने नशे में थी कि अपने कमरे तक खुद नहीं जा पाई। उसने ब्राइडल सूट पहन रखी थी। उसके पिता और कुछ अन्य गेस्ट ने उसे बेड पर पहुंचाया। डेढ़ घंटे के बाद पिता अपनी बेटी और नई पत्नी के बीच सो गया। इस व्यक्ति का दावा है कि उसे बिल्कुल याद नहीं कि उस रात क्या हुआ और उसने बेटी के रेप के आरोपों को खारिज कर दिया।

कोर्ट में पेश दलील के मुताबिक, उसने सुबह 4 और 4.45 के बीच अपनी बेटी का रेप किया। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो उसने बेटी के साथ मारपीट भी की। लड़की इतने नशे में थी कि वह विरोध नहीं कर पाई। हालांकि, घटना के कुछ दिन बाद पिता ने बेटी को मेसेज भेजकर माफी मांगी और कहा कि उसे लगा कि वह अपनी पत्नी के साथ सेक्स कर रहा है। वहीं, घटना के बाद बेटी ने पिता से संपर्क खत्म कर लिया है।

Follow us on twitter – https://twitter।com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/