उत्तराखंड | BJP को झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सीएम खंडूरी के बेटे मनीष

642

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की पांचों सीटें बचाए रखने की चुनौती से जूझ रही बीजेपी को आज बड़ा झटका लगा है।

दरअसल आज देहरादून में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी ने कांग्रेस पार्टी  का हाथ थाम लिया है।

संभावना ये भी है कि कांग्रेस पौड़ी संसदीय सीट से मनीष को अपना उम्मीदवार भी बना सकती है, जो बीजेपी के लिए तो कम से कम लोकसभा चुनाव में एक बड़ा झटका होगा।

वहीं देहरादून में कांग्रेस की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि बीसी खंडूरी डिफेंस से जुड़ी संसदीय कमिटी के चेयरमैन थे लेकिन सच बोलने की वजह से उन्हें हटा दिया गया। बता दें कि बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए।

उन्होंने कहा मनीष खंडूरी जी के पिता जी बीसी खंडूरी डिफेंस से जुड़ी संसदीय कमिटी में थे और उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देश की सेवा की। खंडूरी जी ने सेना के पास हथियार की कमी का मामला उठाया तो उन्हें संसदीय कमिटी के चेयरमैन के पद से हटा दिया गया।’


उन्होंने कहा खंडूरी जी के पिता अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए और सेना के लिए दे दी लेकिन संसद की कमिटी में एक सवाल उठाने के बाद उनके साथ क्या हुआ? क्या खंडूरी जी ने सच बोलकर गलती की? उन्होंने सच बोला कि देश की सुरक्षा का मामला है लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने एक देशभक्त को कमिटी से उठाकर फेंक दिया।

बेटे के बाद पूर्व सीएम खंडूरी ने भी दिया बीजेपी को झटका, चुनाव लड़ने से किया इंकार

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/