हल्द्वानी | MBPG कॉलेज का पूर्व उपाध्यक्ष गिरफ्तार, कई साथी फरार, जानिए मामला

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत से पूरे प्रदेश में सनसनी मच गयी थी। मामले की जब कारवाई हुई तो भाजपा नेता अजय सोनकर उर्फ घोंचू का नाम सामने आया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आयी है जो कि भाजपा के लिए बड़े झटके से कम नही है।

दरअसल, पुलिस ने भाजपा से नगर निगम में पार्षद का चुनाव रोहन कपकोटी को हिरासत में लिया है। हल्द्वानी के MBPG कालेज में छात्रसंघ उपाध्यक्ष रहे रोहन कपकोटी का नाम शराब के अवैध कारोबार में सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके कई साथी फरार हैं।

जानकारी के मुताबिक बाजपुर पुलिस ने एक वाहन में गुलाब नाम का लेबल लगी शराब की कई पेटियां बरामद की थीं। चालक ने पूछताछ में बताया कि यह अवैध शराब एक कारखाने में ही बनायी जा रहा है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने उक्त कारखाने पर छापा मारा जिसमें पुलिस को जानकारी मिली कि इस अवैध शराब के कारोबार में एबीपीजी कॉलेज के पूर्व उपाध्यक्ष रोहन कपकोटी, एक और छात्र नेता सोनू और बाजपुर के एक और छात्रनेता शामिल हैं।

इसके बाद उधमसिंह नगर पुलिस ने पूर्व उपाध्यक्ष रोहन कपकोटी को रामपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पता चला कि रोहन बाजपुर में अवैध शराब बनाने वाली फैक्ट्री का पार्टनर है। आरोप है कि इस कारखाने में देसी शराब बना कर उस पर गुलाब का लेबल लगा कर मार्केट में बेचा जाता था। दरअसल गुलाब ब्रांड अब असली फैक्ट्री बना ही नहीं रही है। पुलिस का दावा है कि इस अवैध काम में रोहन के साथ दो और युवक शामिल हैं।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here