नौकरी के लिए मुसीबत बनी महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती, हैरान कर देगी वजह

342

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती उसकी जॉब के लिए मुसीबत बन गई है। यहां लोग सोशल मीडिया  पर उसकी फोटो देखने के बाद जानबूझकर छोटे-मोटे कानून तोड़ रहे हैं, ताकि यह खूबसूरत महिला पुलिसकर्मी उन्हें पकड़े।

दरअसल जर्मनी की पुलिसकर्मी एड्रिएन कोलेसजर अपनी फिट बॉडी और वर्कआउट की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रही हैं और लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं। नीचे एड्रिएन कोलेसजर के इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक है, इस पर क्लिक करके आप उनकी तस्वीरें देख सकते हैं-

https://www.instagram.com/adrienne_koleszar/

पुलिस विभाग ने 34 वर्षीय खूबसूरत पुलिसकर्मी को नोटिस देकर कहा है कि या तो वह बतौर पुलिसकर्मी जॉब करें या मॉडल की तरह सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करें। क्योंकि इससे विभाग को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि दो साल पहले भी एड्रिएन कोलेसजर इसी वजह से सुर्खियों में आई थी, जब इन्होंने कहा था कि मेरे बॉस को इन सभी चीजों से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन इस साल के शुरुआत में उन्हें ऑफिस से छह महीने की अनपेड लीव पर भेजा गया था, ताकि वह दोबारा सिर्फ एक पुलिसकर्मी के तौर पर नौकरी जॉइन करें ना कि कोई मॉडल।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

ईयरफोन लगाकर सोने से गई युवक की जान ! कान से बह रहा था खून, जानिए वजह