उत्तराखंड | बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द खुलेगा दो हजार नौकरियों का पिटारा

633

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट] उत्तराखंड में सरकारी नौकरियों का इंतजार कर रहे लोगों के लिए इन्हें पाने का  अच्छा अवसर आने वाला है।

दरअसल उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ‘ग’ की दो हजार नई नौकरियां के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसमें शिक्षा विभाग, जल निगम समेत विभिन्न विभागों में इंटरमीडिएट स्तर के रिक्त पद शामिल हैं। दिसंबर में आयोग रिक्त पदों के सापेक्ष आवेदन के लिए विज्ञप्ति जारी करेगा।

अमर उजाला की खबर के अऩुसार चयन आयोग को विभिन्न विभागों से करीब दो हजार नए पदों की भर्ती करने के लिए प्रस्ताव (अधियाचन) मिले हैं। शिक्षा विभाग ने सहायक अध्यापक (एलटी) के 921 पदों और जल निगम में जेई के 100 पदों समेत विभिन्न विभागों में सहायक लेखाकार, कनिष्ठ सहायक, वैयक्तिक सहायक, आशुलिपिक, आईटीआई में अनुदेशक के कुल दो हजार पद शामिल हैं।

चयन आयोग ने इन पदों की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। दिसंबर में रिक्त पदों की विज्ञप्ति जारी कर अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे जाएंगे।

आयोग के सचिव संतोष बड़ोनी का कना है कि आयोग को विभिन्न विभागों से लगभग दो हजार रिक्त पदों के नए भर्ती प्रस्ताव मिले हैं। पदों के अनुसार विज्ञप्ति जारी करने की प्रक्रिया चल रही है। दिसंबर में रिक्त पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

नौकरी | पुलिस में निकली है भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

8 दिन पहले टिहरी झील में डूबे थे तीन लोग, अब तक नहीं कोई खबर, नेवी ने शुरु किया सर्च ऑपरेशन

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

इस यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं को जन्मदिन पर दिया जाता है कॉन्डम और सैनिटरी नैपकिन गिफ्ट