हल्द्वानी | बेटी ने पिता की गला दबाकर कर दी हत्या, जानिए वजह

हल्द्वानी(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां एक शादी शुदा बेटी ने अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बेटी को हिरासत में लेकर एसटीएच में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से रानीखेत के रहने वाले आर्मी से रिटायर 61 वर्षीय सूर सिंह नेगी पत्नी विमला देवी के साथ बरेली रोड स्थित चौधरी कॉलोनी में रहते थे।ज्योति की मां आजकल अपने छोटे बेटे के साथ पूना गई हुई थी ।उनका बेटा सेना में पूना में तैनात है जबकि बेटी ज्योति अपने पति राजेंद्र सिंह कन्याल और चार साल की बेटी के साथ दिल्ली में रहती है।

बताया जा रहा है कि ज्योति करीब डेढ़ साल से मानसिक रूप से अस्वस्थ थी। ज्योति की मानसिक हालत लगातार बिगड़ने के कारण उसका पति उसका इलाज कराने उसको हल्द्वानी ले आया, अस्पताल में दिखाने के बाद पति वापस चला गया जबकि ज्योति वहीं रुक गई ।

शुक्रवार रात ज्योति को दौरा पड़ा और उसने गुस्से में आकर पिता की गला दबाकर हत्या कर दी ।घर में शोर सुनकर पड़ोस के लोग भी पहुंच गए। वे सूर सिंह को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से डॉक्टरों ने उन्हें एसटीएच रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान सूर सिंह ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ज्योति को हिरासत में लेने के बाद उपचार के लिए एसटीएच में भर्ती कराया है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost